भाई दूज शायरी - Bhai Dooj Shayari, SMS, Quotes In Hindi


हे ईश्वर बहुत प्यारा हैं मेरा भाई
मेरी माँ का दुलारा हैं मेरा भाई
न देना उसे कोई कष्ट भगवन
जहाँ भी हो ख़ुशी से बीते उसका जीवन..!
Happy भाईदूज to you..

Bhai Dooj Shayari For Sister

धनतेरस मई आप धनवान हो,
रूपचौदस मई आप रूपवान हो,
दिवाली मई आपका जीवन जगमग हो,
भाईदूज पर रिश्तो मई मिठास आए.
आपको और आपके पूरे परिवार को भाईदूज की शुभकामनायें

भाई दूज msg In Hindi

भाईदूज के इस पावन अवसर पर आपकी हर मनोकामना पूरी हो,
और वो हर चीज़ आपके पास रहे जो आप के लिए जरूरी हो…..
हैप्पी भाईदूज 

भाई दूज की बधाई की शुभकामनायें शायरी 2020

प्रेम और विश्वास के बंधन को मनाओ;
जो दुआ माँगो उसे तुम हमेशा पाओ;
भाई दूज के त्यौहार है, भईया जल्दी आओ;
अपनी प्यारी बहना से आकर तिलक लगवाओ।
भाई दूज की शुभ कामनायें!

भाई दूज की बधाई की शुभकामनायें शायरी

प्रेम से सजा हैं ये दिन
कैसे कटे भाई तेरे बिन
अब ये मुस्कान बोझ सी लगती हैं
तू आजा अब ये सजा नहीं कटती हैं

भाई दूज 2020

खुशियों की शहनाई आँगन में बजे
मेरे भाई के द्वारा सदा दीपक से सजे
न हो कोई दुःख उसके जीवन में
बस कृपा हो तेरी भगवन सदा जीवन में

Bahi Dooj की बधाई की शुभकामनायें शायरी

प्रेम और विश्वास के बंधन को मनाओ
जो दुआ माँगो उसे तुम हमेशा पाओ
भाई दूज के त्यौहार है, भईया जल्दी आओ
अपनी प्यारी बहना से आकर तिलक लगवाओ।
भाई दूज की शुभ कामनायें!

Bhai Dooj Status In Hindi

बहन चाहे भाई का प्यार
नहीं चाहे महंगे उपहार
रिश्ता अटूट रहे सदियों तक
मिले मेरे भाई को खुशियां अपार।
हैप्पी भाई-दूज!

Related Post